ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप बी के पहले मैच में दिल्ली ने गोरखपुर को को और बहराइच ने मुरादाबाद को हराया। 

ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप बी के पहले मैच में दिल्ली ने गोरखपुर को को और बहराइच ने मुरादाबाद को हराया। 

भारतीय ओलंपिक संघ के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ने दीया मैन ऑफ द मैच

उरई। चीफ जस्टिस स्वर्गीय जगदीश भल्ला ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट के  ग्रुप बी का पहला मैच आज इंदिरा स्टेडियम पर दिल्ली और गोरखपुर के बीच और पुलिस लाइन ग्राउंड पर मुरादाबाद और बहराइच के बीच खेला गया जिसमें दिल्ली और मुरादाबाद डीसीए ने विजय हासिल की, टीम से परिचय पुलिस अधीक्षक रवि कुमार और यूपीसीए के उपाध्यक्ष श्याम बाबू ने किया और मैन ऑफ द मैच भारतीय ओलंपिक संघ के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष आनंद ईश्वर पांडे ने दिया। 

इंदिरा स्टेडियम ग्राउंड पर हुए मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया बल्लेबाजी करते हुए गोरखपुर ने निर्धारित 35 ओवरों 31.2 ओवर में 169 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 23 ओवरों में 4 विकेट खोकर मैच को जीत लिया। 
वहीं पुलिस लाइन ग्राउंड पर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुरादाबाद डीसीए ने निर्धारित 35 ओवरों में 9 विकेट खोकर 209 का लक्ष्य रखा लक्ष्य का पीछा करते हुए बहराइच ने  अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 33 ओवर 5 बॉल में 5 विकेट खोकर 210 रन बनाकर जीत हासिल की जिसमें शानदार बल्लेबाजी करते हुए जयप्रकाश में 83 बॉल में 89 रन बनाकर नॉट आउट रहे। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्याम बाबू दोनों विजेता टीम को बधाई दी। मैच की अंपायरिंग बीसीसीआई लेवल वन के अंपायर स्कोरर एसपी सिंह रोहित यादव सतीश पांडे द्वारा की गई
मैन ऑफ द मैच के लिए भारतीय ओलंपिक संघ के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष आनंदेश्वर पांडे द्वारा दिल्ली के उजेर  और बहराइच के जयप्रकाश को दिया। डीसीए सचिव विकास कुमार ने आनंदेश्वर पांडे क्रिकेट को ओलंपिक में शामिल करने के लिए बात रखी इस पर  श्री पांडे ने कहा कि कॉमनवेल्थ में क्रिकेट को शामिल किया गया है ओलंपिक में भी क्रिकेट को शामिल करने के लिए उच्च स्तरीय वार्ता चल रही है। यूपीसीए के उपाध्यक्ष श्याम बाबू ने स्मृति चिन्ह देकर  आनंदेश्वर पांडे को सम्मानित किया और बीसीए उपाध्यक्ष और विनय कुमार सिंह ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। 
इस मौके पर  उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्याम बाबू, डीसीए जालौन के सचिव विकास कुमार शर्मा, टूर्नामेंट आयोजक कमेटी के संयुक्त सचिव विनय कुमार सिंह, विनोद चतुर्वेदी उपाध्यक्ष एमएलए,  शरद श्रीवास्तव वरिष्ठ सदस्य पूर्व रणजी खिलाड़ी बृजेंद्र सिंह,  उदयवीर सिंह , एपी सिंह, पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, श्रीकांत वर्मा,  विजय कुमार उत्तम कुमार, कमल सैनी, अनिल कुमार , अशोक साहू,रिक्की सिंह, आशीष  मौजूद रहे ।