अब वे न घर के रहेंगे न घाट के' यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में CM योगी की आरोपियों को वॉर्निंग

अब वे न घर के रहेंगे न घाट के' यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में CM योगी की आरोपियों को वॉर्निंग

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का का पेपर लीक मामले में सीएम योगी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. योगी ने पेपर लीक करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘ऐसे लोग अब घर के रहेंगे ने घाट के.’ शनिवार को पेपर लीक मामले में सख्त कदम उठाते हुए परीक्षा रद्द कर छह महीने में दोबार कराने के निर्देश दिए गए थे. अब पेपर लीक करने वालों को सख्त कार्रवाई की वॉर्निंग दी है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लोकभवन में एक समारोह के दौरान पेपर लीक मामले में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पहले दिन से संकल्प लिया था कि नियुक्ति की प्रक्रिया अगर ईमानदारी पूर्वक आगे नहीं बढ़ पा रही तो, यह युवाओं के साथ खिलवाड़ है. अपनी प्रतिभा को पलायन के लिए मजबूर करता है. यह एक राष्ट्रीय पाप है.

पेपर लीक मामले में होगी सख्त कार्रवाई
सीएम योगी ने कहा कि अगर युवा के साथ अन्याय होता है तो, हम लोगों ने पहले दिन से तय किया है कि युवाओं के जीवन और उनके भविष्य से जो खिलवाड़ करेगा. हम लोग भी जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाकर उन तत्वों से उतनी ही सख्ती और कठोरतम तरीके से निपटने का काम करेंगे. जो हमारे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का दुःसाहस करेगा. और सरकार ने जो कार्रवाई प्रारम्भ की है, प्रारम्भ में की थी. अब फिर कार्रवाई करने जा रहे हैं.

आरोपियों को चेतावनी
सीएम ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ. क्योंकि हम लोग तकनीकी का उपयोग करते हैं, तो हम लोगों के समान ही वे तत्व भी तकनीकी का उपयोग करने लगते हैं. कभी कभी में सोचता हूं कि अगर वे लोग भी सकारात्मक सोच रखते तो संभवतः गलत काम नहीं करते. अच्छी दिशा में आगे बढ़ते. खुशहाल जीवन व्यतीत करते, लेकिन अब वे न घर के रहेंगे, न घाट के रहेंगे. क्योंकि अब तो सरकार अपनी कार्रवाई कर रही है तो बहुत बड़ी कार्रवाई हम लोग ऐसे तत्वों के खिलाफ करेंगे. सीएम ने आपराधिक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेंगे तो कार्रवाई भी ऐसी होगी. क्योंकि हम लोग जब कार्रवाई करते हैं तो ऐसी करते हैं कि वह नजीर बन जाये.