ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला, देवर आया चाकू की नौक पर दुष्कर्म कर भागा

ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला, देवर आया चाकू की नौक पर दुष्कर्म कर भागा

पीडिता चार महीने से थानों से निराश हो अब न्यायालय की शरण ली

संवाददाता अजय कुमार

बालैनी | क्षेत्र के नंगला काँसापुट्ठी गाँव निवासी महिला के साथ उसके देवर द्वारा चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया गया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। उक्त घटना के चार माह बीत जाने के बाद भी कार्यवाही के लिये दर दर की ठोकर खा रही महिला ने थाने से न्याय न मिलने पर न्यायालय से आदेश कराने की बात कही ।

क्षेत्र के नंगला काँसापुट्ठी गाँव निवासी महिला की शादी गाजियाबाद जनपद के भूड़गढ़ी गाँव में हुई थी | आरोप है कि , शादी के कुछ दिन बाद ही ससुरालियों ने उसको मारपीट कर घर से निकाल दिया था ,तभी से वह अपने मायके नंगला काँसापुट्ठी गाँव में रह रही थी। पीड़ित महिला ने बताया कि, चार माह पहले उसका देवर उसको ले जाने के लिये आया था और रात में घर पर ही रुका था। रात में मौका पाकर उसका देवर उसके पास आया और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा, जिसका उसने विरोध किया ,तो चाकू की नोक पर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर चला गया। 

पीड़िता ने बताया कि ,वह तभी से बालैनी थाने और महिला थाने के चक्कर काट रही है ,लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहींं की। पीड़िता ने बताया कि, वह अब थक हारकर न्यायालय की शरण मे पहुँची है और कोर्ट से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही कराएगी। 

दूसरी ओर प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह का कहना है कि ,पहले इस महिला का मारपीट का मामला सामने आया था, जिसका इन्होंने समझौता कर लिया था , दुष्कर्म का मामला उनके संज्ञान में नही है |