बोपुरा के विशाल दंगल में सबसे बड़ी 2.51 लाख की कुश्ती में कृष्ण सोनीपत और रोहित दिल्ली के बीच बनी बराबरी

चौ चरण सिंह स्मृति हिन्दू मुस्लिम एकता दंगल में विभिन्न प्रांतों के पहलवानों ने दिखाए दांवपेंच रालोद नेता नीरपाल सिंह व विधायक प्रो अजय कुमार ने पहलवानों को किया सम्मानित

बोपुरा के विशाल दंगल में सबसे बड़ी 2.51 लाख की कुश्ती में कृष्ण सोनीपत और रोहित दिल्ली के बीच बनी बराबरी

संवाददाता राहुल राणा

दोघट | बोपुरा गांव में आयोजित चौ चरण सिंह मेमोरियल हिंदू मुस्लिम एकता दंगल का रविवार को समापन हुआ। दंगल में  सबसे बड़ी दो लाख 51 हजार की कुश्ती कृष्ण सोनीपत व रोहित दिल्ली के बीच बराबरी पर छूटी। 

दंगल में रालोद खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष चौ निरपाल ने कहा कि, सरकार खेलो पर ध्यान दे ,तो ग्रामीण क्षेत्रों से भी अनेक खिलाड़ी निकलकर सामने आयेंगे। छपरौली विधायक अजय कुमार ने कहा कि, सरकार खिलाड़ियों के प्रति गंभीर नहीं है ,यदि सरकार खिलाड़ियों का सम्मान करे, तो खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर परचम लहराएंगे। 

दंगल में एक लाख की कुश्ती रवि राठी रोहतक व युधिष्ठिर दिल्ली के बीच भी बराबरी पर छूटी। वहीं 51 हजार की कुश्ती बॉबी कुर्डी व साबिर बोपुरा के बीच, 11 हजार की कुश्ती गौरव छिल्लर व हरिओम के बीच, मोहित चिलकाना व साहिल रोहतक के बीच 11 हजार की कुश्ती बराबरी पर छूटी। इसके अलावा 11 हजार की कुश्ती में शांतनु बालियान गढ़ी बहादुर ने नीरज दिल्ली को, 11 हजार की कुश्ती में सलमान बोपुरा ने नितिन दाहा को हराया, 5100 की कुश्ती में बिलाल गंगेरूं ने आदित्य मलकपुर को हराकर कुश्ती जीती। दंगल का समापन रालोद विधायक डा अजय कुमार ने किया।

 इस मौके पर प्रवेंद्र तोमर, राजू तोमर, तेजपाल धनौरा, अनिल डबास, राजेंद्र सिंह, आनंद छिल्लर, राजीव प्रधान, देवेंद्र प्रधान, शौकत पहलवान, देवेंद्र सिंह, बिंदु खलीफा, रघुनाथ खलीफा आदि मौजूद रहे।