आठ वर्षीया बालिका से दुष्कर्म के आरोप में एक गिरफ्तार, बच्ची को मेडिकल परीक्षण को भेजा

आठ वर्षीया बालिका से दुष्कर्म के आरोप में एक गिरफ्तार, बच्ची को मेडिकल परीक्षण को भेजा

संवाददाता मो जावेद

छपरौली।क्षेत्र के एक गांव में दूसरे समुदाय की 8 वर्षीया बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। बालिका बुधवार शाम अपने घर के सामने खेल रही थी, जिसे पडौसी युवक ने गांव के पास ट्यूबवेल पर ले जाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता बच्ची के चाचा आदिल ने बताया कि,वह बुधवार शाम 7-8 बजे के करीब घर के पास खेल रही थी । काफी देर तक नजर नहीं आई ,तो आसपास तलाश किया गया ,मगर बालिका का कोई पता नहीं चल पाया। बाद में पास की मस्जिद से भी ऐलान कराया गया , तब भी पता नहीं चल पाया, तो उन्होंने खेतों की ओर ढूंढने का प्रयास किया |

बताया कि, गांव के पास ट्यूबवेल पर पहुंचे ,तो वहां पर बालिका अर्धनग्न हालत में रोती हुई मिली। साथ ही एक पडोसी युवक भी खड़ा मिला। पीड़िता के चाचा ने थाने में नामजद युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

 थाना प्रभारी नितिन पांडेय ने बताया कि, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित बालिका को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।आरोपित युवक के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।