बिजली विभाग ने घरेलू उपभोक्ताओं में बड़े बकायेदारों के कनेक्शन काटने का चलाया अभियान

बिजली विभाग ने घरेलू उपभोक्ताओं में बड़े बकायेदारों के कनेक्शन काटने का चलाया अभियान

संवाददाता मो जावेद

छपरौली | बकाया वसूली अभियान में तेजी व सख्ती के चलते बिजली विभाग ने पंद्रह बडे बकायेदारों के कनेक्शन काट दिए, जिससे घरों में अंधेरा छा गया |

कस्बे में बकायेदारी वसूलने के लिए बिजली विभाग की टीम ने घर-घर जाकर चेकिंग अभियान चलाया ,इसमें  10 हजार से ज्यादा के 15 बकायेदारों के कनेक्शन काटकर ,बिल जमा करने की चेतावनी दी गई। नोडल अधिकारी संदीप कुमार के नेतृत्व में जेई गुलशन कुमार एवं विद्युत कर्मियों की टीम ने बकायेदारों को चिन्हित कर कनेक्शन काटने का अभियान शुरू किया। इस दौरानआखिरी माह के बिजली बिल देखने व आनलाइन मिलान करने के बाद 40 लोगों की चेकिंग कर 20 बकायेदारों चिन्हित करते हुए तत्काल कनेक्शन काटकर बिल अदायगी करने की चेतावनी दी गई।

 इस मौके पर अवर अभियंता ने लोगों को समय से बिल अदा करने व कोई समस्या होने पर संपर्क कर बिल ठीक किए जाने संबधी समस्या दूर कराने के लिए जागरूक किया। यहां पर टीजी टू राहुल शाक्य भी मौजूद रहे। एसडीओ अमित गौतम ने बताया कि ,जो लोग बकायेदार हैं, वह योजना का लाभ लेकर छूट प्राप्त कर समय से बिल जमा करें, क्योंकि 10 हजार से ज्यादा के बकायेदारों को चिन्हित कर कनेक्शन काटने का अभियान आगे भी जारी रहेगा।